रविवार, 8 जनवरी 2012

ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री में काम करने का ऑफऱ

अनिमेष नचिकेता
कौन बनेगा करोड़पति - 5 में पांच करोड़ रुपये जीतने वाले सुशील कुमार को ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री में काम करने का ऑफऱ मिला है। मालूम हो कि सुशील के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। ब्रिटेन के फिल्मकार क्रिस टैरेंट और कीथ स्ट्राचैन ने सुशील को अपनी डॉक्यूमेंट्री में काम करने का ऑफऱ दिया है, जिसकी शूटिंग ब्रिटेन में ही होगी। यह फिल्म सुशील की जिंदगी पर ही होगी, जिसमें दिखाया जायेगा कि कैसे एक पिछड़े गाँव का एक लड़का खाकपति से करोड़पति बन जाता है। सुशील इस प्रस्ताव से जहाँ उत्साहित हैं वहीँ थोडा नर्वस भी।
अब तक नहीं लिया है फैसला- हालाँकि, सुशील कुमार ने अब तक इस सम्बन्ध में कोई फैसला नहीं लिया है। लेकिन, जल्द ही सुशील इस ऑफऱ पर सोचेंगे। मालूम हो कि सुशील इन दिनों बहुत व्यस्त चल रहे हैं। इसी कारण से नववर्ष की पूर्व संध्या पर दिल्ली और मुंबई में होने वाले कार्यक्रमों में भी सुशील भाग नहीं ले सके थे। सुशील इन दिनों मोतिहारी में महात्मा गांधी ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के लिए बन रही एक डाक्यूमेंट्री की शूटिंग में व्यस्त हैं। सुशील कुमार मनरेगा के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

1 टिप्पणी:

  1. अगर आप ब्रिटेन में काम करना चाहते हैं मैं सुझाव है कि आप www.myjobsupermarket.com यात्रा करने के लिए मैं इस साइट बहुत उपयोगी के रूप में यह ब्रिटेन में मुख्य नौकरी खोज साइटों है लगता है.

    उत्तर देंहटाएं